Blogger eye

Breaking News


राज बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति हैं. शिल्पा उनकी दूसरी पत्नी हैं. कुछ दिन पहले राज ने अपनी पहली पत्नी कविता को लेकर सनसनीखेज खुलासे किए थे.

Raj Kundra Case: राज कुंद्रा ने पहली पत्नी कविता पर लगाए थे जीजा से अफेयर होने के आरोप, सुनकर हर कोई रह गया शॉक्ड

राज कुन्द्रा



अश्लील वीडियो बनाने और उन्हें अपलोड करने के मामले में राज कुन्द्रा की मुश्किलें बढ़ गई हैं. कोर्ट ने उन्हें 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है. राज कुन्द्रा को मुंबई की क्राइम ब्रांच ने सोमवार रात को अरेस्ट किया था. राज बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति हैं. शिल्पा उनकी दूसरी पत्नी हैं. कुछ दिन पहले राज ने अपनी पहली पत्नी कविता को लेकर सनसनीखेज खुलासे किए थे.


दरअसल कविता ने शिल्पा पर उनका घर तोड़ने का आरोप लगाया था जिसके बाद राज ने एक इंटरव्यू में उन्हें लेकर कई सनसनीखेज आरोप लगाए थे. राज ने दावा कि कविता का उनके बहनोई वंश के साथ अफेयर था. राज ने इसी वजह से कविता को तलाक दिया.



Raj Kundra Case: राज कुंद्रा ने पहली पत्नी कविता पर लगाए थे जीजा से अफेयर होने के आरोप, सुनकर हर कोई रह गया शॉक्ड

कुंद्रा ने  दिए एक इंटरव्यू में कहा, "मैं पत्नी और पूरे परिवार के साथ एक घर में रहता था. उसमें मेरी बहन और उनके पति वंश भी उनके साथ रह रहे थे. इसी दौरान कविता मेरे जीजा के करीब आ गई. जब भी काम के सिलसिले में मैं बाहर होता था तो कविता ज्यादातर समय उनके साथ ही बिताती थी. दोनों घंटों एक कमरे में बैठकर बातें करते. ये बात मेरे परिवार को अच्छी नहीं लगती थी. यहां तक कि मेरे ड्राइवर को भी इस बारे में पता था. कई लोगों ने उस पर शक जताया पर मुझे यकीन नहीं हुआ

राज कुंद्रा का कहना है कि वो अपनी पहली पत्नी कविता से मिले धोखे को जिंदगी में कभी नहीं भूल पाएंगे क्योंकि इससे उनकी ही नहीं, बल्कि उनकी बहन की जिंदगी भी बुरी तरह से हिल गई थी.

उन्होंने आगे कहा कि जब मेरी बहन को शक हुआ तो वो अपने पति के साथ भारत लौट आईं. मेरे एक्स जीजा और एक्स वाइफ का घंटों साथ रहना सबको खटक रहा था. बहन के जाने के बाद मुझे पता चला कि कविता प्रेगनेंट है, मैं इससे बहुत खुश था.


उन्होंने आगे बताया, "बच्चे की डिलीवरी के बाद कविता अजीब हरकत करने लगी. वो बाथरूम में नहाने जाती और काफी देर बाद निकलती. फिर एक दिन रोते हुए मेरी बहन का फोन आया. उसने बताया कि उसे पति के पास दूसरा फोन मिला है, जिस पर लंदन के नंबर से कई लवी-डवी मैसेजेस आए हैं. इसके बाद मैंने वो नंबर लिया, इसका पता लगाया कि किस टावर के करीब है. पता लगा ये तो मेरे घर के टावर के करीब ही है. इसके बाद मेरे होश उड़ गए. मैंने बाथरूम में चेक किया तो पता लगा कि कविता के कपड़ों के बॉक्स में एक दूसरा फोन था और ये मैसेजस इसी नंबर से  किये गए थे

Blogger eye